पी7 डायरेक्टर केसर सिंह के घर के बाहर प्रदर्शन

0
490
पी7 डायरेक्टर केसर सिंह के घर के बाहर प्रदर्शन

This slideshow requires JavaScript.

ब्रेकिंग न्यूज़ देनेवाला पी7 न्यूज़ चैनल के कर्मचारी अब अपने ही संस्थान के डायरेक्टर की ही ब्रेकिंग न्यूज़ बना रहे हैं. ज्ञात हो कि 19 फरवरी से अपनी मांगों को लेकर धरना पर बैठे पी7 के कर्मचारियों के लिए जब मैनेजमेंट के कानों पर जूं तक नहीं रेंगा तो इनके सब्र का बाँध टूट गया. आज दिन के एक बजे पी7 के डायरेक्टर ‘केसर सिंह’ की सोसाइटी ‘पर्ल्स गेटवे’ के बाहर सभी कर्मचारियों ने ज़बरदस्त प्रदर्शन किया. पहले तो सभी कर्मचारी पर्ल्स गेटवे के बाहर कतार बना कर खड़े हो गए और सबों के हाथों में केसर की फोटो वाला पोस्टर था, जिसमे कई मैनेजमेंट विरोधी नारे लिखे हुए थे.

कर्मचारियों ने ‘पर्ल्स गेटवे’ से बाहर निकलने वाले हर परिवार और व्यक्ति को अपनी व्यथा बता रहे थे. इतना ही नहीं पोस्टर में केसर सिंह की फोटो देख कर ‘पर्ल्स गेटवे’ के कईलोग खुद कर्मचारियों के पास आ कर उनसे उनकी व्यथा पूछ रहे थे.

पर्ल्स गेटवे के बाहर करीब दो घंटे तक सभी कर्मचारी हाथों में पोस्टर ले कर खड़े हो कर अपना विरोध प्रकट करते रहे. उसके बाद पंक्तिबद्ध हो कर सभी पर्ल्स गेटवे के बाहर घूमते खूब नारेबाजी की. वहां प्रदर्शन करने के बाद आस-पास हर एक दीवार, पेड़ और बिजली के खम्भों पर केसर सिंह के पोस्टर को चिपका दिया गया, जिससे इस सोसाइटी में हर एक आने-जाने वाला देखे के इनकी सोसाइटी में एक केसर सिंह नाम का धोखेबाज़ भी रहता है.

अब देखना ये होगा कि ये सभी दृश्य देखकर भी केसर सिंह का ज़मीर जागता है या नहीं? कभी दूसरों के अत्याचार के खिलाफ आवाज़ उठाने वाला पत्रकार आज सड़कों पर अपने अधिकार के लिए आवाज़ उठा रहा है लेकिन केसर सिंह जैसे लोगों को ज़रा भी शर्म नहीं आ रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

five × 3 =