न्यूज़ एक्सप्रेस से प्रसून शुक्ला की हो सकती है विदाई

0
553
प्रसून शुक्ला,सीईओ,न्यूज़ एक्सप्रेस

हिंदी न्यूज चैनल न्यूज एक्सप्रेस से प्रसून शुक्ला की विदाई की तैयारी हो गयी है। सूत्र बताते हैं कि पुणे में बैठा प्रबंधन प्रसून से खासा नाराज है, मालिकों को जो झूठे सब्जबाग दिखाकर प्रसून शुक्ला ने चैनल हैड की कुर्सी हथियाई थी, उसकी कलई अब खुल चुकी है।

विनोद कापड़ी के निकलने के बाद प्रसून ने मालिकों से चैनल को टीआरपी रेस में लाने के साथ साथ तीन महीने में अपने पैरों पर खड़ा कर देने का वादा किया था, लेकिन छह माह से ज्यादा का समय बीत जाने के बाद भी चैनल की हालत बद से बदतर होती गयी।

अलबत्ता टीआरपी के गलत आंकड़े पेश करके उसने मालिकों की आंखों में धूल झोंकने की कोशिश जरूर की और उंची-उंची तनख्वाह पर कई बकवास नियुक्तियां भी कर डालीं। नतीजा यह निकला कि अब पुणे से स्टॉफ की सैलरी रोक दी गयी है। कर्मचारियों को पिछले दो महीने से वेतन नहीं मिला है।

प्रबंधन प्रसून शुक्ला और उनके चंपुओं को झेलने के मूड में नही है, लेकिन वो मालिकों की कमजोर नस को दबाकर दबाव बना रहा है। इस बीच भूखे मरने की कगार पर पंहुच चुके कर्मचारियों की परवाह किसी को भी नहीं है। खबर ये भी है कि प्रसून की शह पर कुछ लोग लेबर कोर्ट जाने की तैयारी में हैं। (गॉसिप)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

one + seven =