न्यूज़ एक्सप्रेस की ब्रेकिंग न्यूज़ को मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह ने किया ट्विट

0
229

निशांत चतुर्वेदी के नेतृत्व में देश के पहले एचडी न्यूज़ चैनल ‘न्यूज़ एक्सप्रेस’ की धार और रफ़्तार लगातार बढ़ रही है. चैनल की प्रतिष्ठा में लगातार इजाफा हो रहा है. अभी कुछ दिन पहले जब तमाम बड़े चैनल ‘खजाने की खोज’ में लगे थे तब न्यूज़ एक्सप्रेस ही अकेला ऐसा हिंदी न्यूज़ चैनल था जो इस तमाशे से दूर रहा.

बकायदा चैनल पर संदेश प्रसारित किया गया कि न्यूज़ एक्सप्रेस खजाने की खोज के इस तमाशे को चैनल पर नहीं दिखायेगा. चैनल हेड निशांत चतुर्वेदी ने ‘आपका फैसला’ शो में यह सवाल पुरजोर ढंग से उठाया कि क्या चैनलों द्वारा घंटों खजाने की खबर दिखाना सही है क्या?

यही वजह है कि न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल को आम लोगों के साथ-साथ बड़ी हस्तियाँ भी गंभीरता से देखने लगी हैं. ताजा उदाहरण मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का है. शिवराज सिंह चौहान ने न्यूज़ एक्सप्रेस की एक खबर को ट्वीट किया. ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा – “Home minister launching music, when there were blasts in Patna. Now it’s time for them to hear the music! ”

न्यूज़ एक्सप्रेस ने यह खबर कल तत्परता से दिखाई थी जिसमें दिखाया गया था कि पटना में हुए सीरियल बम ब्लास्ट के कुछ देर बाद ही कैसे गृह मंत्री म्यूजिक लॉन्च के कार्यक्रम में शिरकत कर रहे हैं. इसी खबर को तस्वीर के साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट किया. देखे उनके ट्वीट का स्क्रीन शॉट :

शिवराज सिंह चौहान का ट्वीट
शिवराज सिंह चौहान का ट्वीट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

three × two =