कपिल शर्मा के शो में इस नए कलाकार की होगी एंट्री !

0
1161

सोनी टीवी पर प्रसारित हो रहा कपिल शर्मा का कॉमेडी शो इन दिनों तू-तू, मैं-मैं का अखाड़ा बन गया है. सोशल मीडिया पर शो के बारे में कम और कपिल व साथी कलाकारों के बीच हो रहे ट्वीट वॉर की ज्यादा चर्चा हो रही है. कुल मिलाकर दर्शकों को हंसाने वाला शो आजकल खुद ही हंसी का पात्र बन गया है. इसका असर साफ़-साफ़ शो पर भी दिखाई देने लगा है.खबर आ रही है कि गुत्थी की भूमिका निभाने वाले सुनील ग्रोवर शो छोड़ने वाले हैं और उनकी जगह पारितोष त्रिपाठी लेंगे जो ठरकी ताउजी के रूप में दर्शकों को गुदगुदाने का प्रयास करेंगे.पारितोष त्रिपाठी अभिनय की दुनिया से रंचमंच की दुनिया में आये हैं.इंडियन आइडल में करन वाही के साथ-साथ पारितोष त्रिपाठी की जुगलबंदी को दर्शकों ने काफी पसंद किया.

मैं गुत्थी को रिप्लेस करने नहीं अपनी जगह बनाने आया हूं-पारितोष त्रिपाठी

गुत्थी को रिप्लेस करने के सवाल का जवाब देते हुए पारितोष ने कहा कि उनका स्थान कोई नहीं ले सकता मैं तो बस अपना कुछ अलग किरदार लोगो के सामने पेश करूँगा । उन्होंने कहा जब उन्हें कपिल शर्मा के शो में काम करने का मौका मिला तो मन में यही विचार चल रहे थे कि उसमें जो किरदार पहले से हैं, जिनकी अपनी पहचान है उनके बीच मैं अपना स्थान कैसे बनाऊंगा।पर मैंने सोचा कि मैं इस शो से किसी की पहचान मिटाने नहीं बल्कि अपना स्थान बनाने आ रहा हूं।सबका अपना स्थान है खासतौर पर गुत्थी का।मैं गुत्थी को रिप्लेस करने नहीं अपनी जगह बनाने आया हूं।

पारितोष त्रिपाठी ने कहा “कॉमेडी शो में कलाकार को ऐसे पात्र और संवाद को गढ़ना होता है जो हकीकत के करीब हो।दर्शक ऐसे ही कॉमेडियन को स्वीकारते हैं जो आम और खास घटना व लोगों के बीच में से मुद्दों को लेकर कॉमेडी करे।एक ‘ऑब्जरवर’ बनकर कॉमेडियन को प्रस्तुति देनी होती है काल्पनिकता पर ही काम नहीं होता।जहां तक कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच विवादों की बात है तो यह विवाद अभी चंद दिनों पहले ही हुआ है जबकि मैंने यह शो काफी पहले ही साइन कर दिया था और इसका पहला एपिसोड शूट भी हो चुका है।कपिल शर्मा न केवल उम्दा कलाकार हैं बल्कि उनका सकारात्मक रवैया भी है और सभी के साथ उनका अपनापन है।शो में जब अपनापन होगा तब ही तो बेहतर कॉमेडी होगी।” पारितोष ने कपिल के वर्किंग स्टाइल की तारीफ करते हुए कहा है कि अभी उन्होंने एक ही एपिसोड शूट किया है लेकिन कपिल ने उन्हें शो में परफॉर्म करने की पूरी आजादी दी ताकि वो खुद के इनपुट्स भी डाल सकें।पारितोष ने कहा कि वो बस यही चाहेंगे कि सुनील और कपिल फिर से साथ हो जाएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

4 + ten =