सोशल मीडिया पर सवाल पूछा तो मुजफ्फरपुर के एसएसपी हो गए नाराज़!

0
2371

प्रेस विज्ञप्ति-

सोशल मीडिया सवाल-जवाब का सशक्त माध्यम बन गया है. सरकारी महकमे के आला अधिकारी भी आम लोगों से संवाद के लिए इसी माध्यम को तरजीह दे रहे हैं.लेकिन बिहार के मुजफ्फरपुर में एक अजीब वाकया हुआ. बकौल मुजफ्फरपुर निवासी गौरव के मुताबिक़ मुजफ्फरपुर के एसएसपी विवेक कुमार से जब फेसबुक लाइव के दौरान उन्होंने कुछ कड़े सवाल किये तो वे नाराज़ हो गए. पहले तो उनके चैट को हटा दिया और फिर अलग-अलग लोग उन्हें फोन करके उनपर दवाब बना रहे हैं. उनका कहना है कि मुजफ्फरपुर एसएसपी को इस बाबत संज्ञान लेना चाहिए. पढ़िए गौरव सिंह की पूरी बात जिसमें इस पूरे विवाद में सबसे संदिग्ध भूमिका मुजफ्फरपुर नाऊ नाम के एक पेज की है-

गौरव सिंह-

गलत को गलत कहना गुनाह है, तो हम गुनहगारी है ! पिछले दिनों एसएसपी विवेक कुमार मुजफ्फरपुर नाऊ नाम के एक फेसबुक पेज के माध्यम से जनता से सीधा संवाद करने आये जहाँ इनके गलत कार्यशैली, जैसे – उनके द्वारा तोड़े गए कानून, उनकी फेसबुक प्रोफाइल की सत्यता एव जनता द्वारा किये गए सवाल का नकरात्मक जबाब पे जब हमने सोशल मीडिया पे प्रतिक्रिया दी ! तो मुजफ्फरपुर नाउ और एसएसपी के कई करीबी लोगो ने बार-बार कॉल कर के दवाब बनाना शुरू कर दिया की मै (गौरव सिंह) मुजफ्फरपुर नाउ और एसएसपी के खिलाफ बोलना और लिखना बंद कर दूँ वरना एसएसपी की पहुँच बहूत ऊपर तक है और वो मुझे फंसा भी सकते है किसी केस में, इन सब के बाद मुजफ्फरपुर नाउ द्वारा एसएसपी विवेक कुमार से मेरे पूछे गए सवाल को डिलीट कर दिया गया ताकि जनता वो पढ़ के एसएसपी और मुजफ्फरपुर नाउ की असलियत ना जान पाए और मुझे मुजफ्फरपुर नाउ पेज पे बैन कर दिया गया मुझे, ताकि दुबारा मैं मुजफ्फरपुर नाउ और मुजफ्फरपुर पुलिस की कार्य प्रणाली पर सवाल ना उठा पाऊ। क्या ये सही कार्यप्रणाली है आप जनता जनार्दन बताये?

ऐसे मुजफ्फरपुर नाउ की क्रियाकलाप हमेशा से संदिग्ध रही है, इससे पहले मुजफ्फरपुर नाउ ने मुजफ्फरपुर नगर निगम के फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाकर जनता को ठगने का काम किया था, जिसको लेकर शहर के युवा सामाजिक कार्यकर्ता लोकेश पुष्कर ने शहर के लोगो की जानकारी दी थी, जिसके बाद इस पेज को मुजफ्फरपुर नगर निगम ने मुजफ्फरपुर नाउ से छीन लिया ! 11 मार्च 2017 को भी मुजफ्फरपुर नाउ द्वारा आयोजित “होली समारोह “ गैरकानूनी तरीके से शहर के मुखर्जी सेमिनरी विधालय में आयोजित किया गया जिसकी जानकारी एसएसपी को दे दिया गया था।

(प्रेस विज्ञप्ति)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

4 × 1 =