लाइव न्यूज चैनल ‘एटीवी न्यूज़’ को उत्तर प्रदेश व उत्तराखंड में मेहनती पत्रकारों की जरूरत है

0
838

प्रेस विज्ञप्ति

सोशल मीडिया आज देश की एक ऐसी ताकत बनता जा रहा है, जिसे केन्द्र सरकार के साथ ही राज्य सरकारों द्वारा भी प्रोत्साहित किया जा रहा है। आज के आधुनिक तकनीकी दौर में नौजवानों, बिजनेसमैन, अफसरों तथा राजनीतिज्ञों से लेकर आम आदमी तक सोशल मीडिया का इस्तेमाल करके अपने आपको अपडेट रख रहा है। सोशल मीडिया के ताकत के साथ खुद को जोड़कर अस्कर टेलीविज़न प्रा. लि. ने एक वर्ष पूर्व वेब चैनल ‘एटीवी न्यूज़’ की शुरुआत की। ब्रेकिंग न्यूज एवं खबरों की विश्वसनीयता के कारण एक वर्ष में चैनल की हर वर्ग द्वारा सराहना की जा रही है व प्रोत्साहित किया जा रहा है।

चैनल का विस्तार करने के लिए एटीवी मीडिया समूह चैनल के चेयरमैन वरिष्ठ टीवी पत्रकार केशव पंडित ने उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड हिमाचल प्रदेश दिल्ली महारष्ट्र पंजाब बिहार झारखण्ड राजस्थान गुजरात के साथ ही चैनल को देश के दूसरे राज्यों तक पहुंचाने का निर्णय लिया है। चैनल को घर-घर तक हर वर्ग के लोगों तक पहुंचाने के लिए देश के सबसे बड़े लाइव वेब न्यूज चैनल ‘एटीवी न्यूज़’ को आवश्यकता है उत्तर प्रदेश व उत्तराखंड में जिला मुख्यालय पर योग्य व मेहनती पत्रकारों की। चैनल द्वारा हर जिले में विधानसभावार भी युवा व मेहनती पत्रकारों की नियुक्ति की जाएगी, जिसकी मानिटरिंग जिला मुख्यालय पर नियुक्त ब्यूरो हैड द्वारा की जाएगी। उम्मीदवार फोटो सहित अपना बायोडाटा atvnews@rediffmail.comपर भेज सकते हैं।

‘एटीवी न्यूज़’ देश के अन्य राज्यों में भी अपना कदम मजबूती के साथ बढ़ाएगा। तो चुनिए अपना उज्जवल भविष्य, उज्जवल कामनाओं के साथ। अधिक जानकारी के लिए संपर्क करें-09882041753, 09857211481 EMail : atvnews@rediffmail.com पर अपना बायोडाटा भेजे

Attachments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

4 + 6 =