ये जवानी है दिवानी फिल्म के टेलीविजन प्रसारण पर रोक

1
413

ये जवानी है दिवानी
ये जवानी है दिवानी
नई दिल्ली: शर्बत निर्माता कंपनी रूह-आफजा द्वारा दाखिल एक वाद पर दिल्ली उच्च न्यायालय ने कथित तौर पर कुछ आपत्तिजनक संवादों के कारण हिंदी फिल्म `ये जवानी है दिवानी` के निर्माताओं को फिल्म को टीवी पर रिलीज करने से प्रतिबंधित कर दिया। न्यायाधीश मनमोहन सिंह ने सोमवार को उपलब्ध आदेश में कहा कि रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण अभिनीत फिल्म के प्रसारण पर यह प्रतिबंध सिनेमाघरों पर लागू नहीं होगा।

न्यायालय ने फिल्म के निर्देशक, निर्माता एवं संवाद लेखक को नोटिस भी जारी की और मामले की सुनवाई 16 जुलाई तक के लिए स्थगित कर दी।

फिल्म के खिलाफ वाद दाखिल करने वाली शरबत निर्माता कंपनी ने दावा किया कि शरबत के उत्पाद नाम को भारत और भारत से बाहर घर-घर में जाना जाता है और फिल्म में यूनानी पद्धति पर बने इस उत्पाद के संबंध में कुछ आपत्तिजनक संवाद हैं। (एजेंसी)

1 COMMENT

  1. यार, बनी की दूसरी मां अगर रुहआफज़ा कायदे का नहीं बना पाती है इसमे रुहआफजा को इतना दिल पर लेनेवाली बात क्यों हो गई कि सीधे ये जवानी दीवानी के प्रसारण पर रोक की बात होने लगे. हद है फिल्म इन्डस्ट्री में पब्लिसिटी का प्रोपगेंड़ा. पहले गानों में ऑब्लिक फिल्मों में फेबीकॉल, झांडु बाम,रुफआफजा डालो और एक राउंड फिल्म को चलने दो फिर दूसरे राउंड में इस पर विवाद पैदा करो..यार क्रिएटिविटी की तो इनलोगों ने चूहा मारनेवाली गोली बनाकर रख दिया है. फिलहाल पढ़िए रुहआफजा पर ही एक पुरानी पोस्ट- http://www.hunkaar.com/2008/05/blog-post_07.html

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

17 − eight =