दुबई में इंडियन प्रिन्सेस-2016 का काउंट डाउन शुरू

0
595
इंडियन प्रिन्सेस-2016 का काउंट डाउन शुरू
इंडियन प्रिन्सेस-2016 का काउंट डाउन शुरू

अनिल बेदाग-

इंडियन प्रिन्सेस-2016 का काउंट डाउन शुरू
इंडियन प्रिन्सेस-2016 का काउंट डाउन शुरू




सौंदर्य के क्षेत्र में भारतीय सुंदरियों का जवाब नहीं। अब तक कई इंडियन मॉडल्स ब्यूटी एंड फैशन के ग्लोबल अवार्ड अपने नाम कर चुकी हैं और शायद यह सिलसिला अभी थमने वाला नहीं। मिस यूनिवर्स और मिस वर्ल्ड ही नहीं, इंटरनेशनल लेवल पर अब इंडियन प्रिन्सेस भी अपनी पहचान कायम कर चुका है जिसका यह सातवां संस्करण है इसलिए इसे नाम दिया गया है इंडियन प्रिन्सेस 2016, जिसका ग्रांड फिनाले दुबई में होने जा रहा है।

पिछले दिनों मुंबई में ही इस सौंदर्य प्रतियोगिता का वार्षिक आयोजन हुआ। इस मौके पर फाइनलिस्ट प्रतिभागी, प्रबंधन टीम और खिताब की पूर्व विजेता चांदनी शर्मा और स्नेहप्रिया रॉय ने प्रतिभागियों और ग्रैंड फिनाले से जुडी जानकारी मीडिया के साथ साझा की। सुनील राणे के कॉन्सेप्ट और निर्देशन में आयोजित इंडियन प्रिन्सेस एक यूनिक ब्यूटी प्लेजेंट (सौंदर्य प्रतियोगिता) का ऐसा मंच है जो युवा लड़कियों को आधुनिक फैशन की दुनिया में अपनी प्रतिभा को साबित करने का असाधारण अवसर देता है।

इंडियन प्रिंसेस 2016 के संस्करण के लिये कुल 27 प्रतिभागियों का चयन देश के 14 राज्य के महानगरों और शहर जैसे दिल्ली, मुम्बई, मैंगलोर, लखनऊ, पंजाब, लुधियाना, हिमांचल प्रदेश साथ ही अन्तराष्ट्रीय डेस्टिनेशन जैसे दक्षिण अफ्रीका, नीदरलैण्डस और यूरोप से किया गया है। इन्डियन प्रिंसेस 2016 के लिए 14 राज्यों के शहरो में आयोजित ऑडिशन से चयनित 27 प्रतिभागियों को रत्नागिरी स्थित ब्लू ओशियन रिसोर्ट एन्ड स्पा में ट्रेनिंग और ग्रूमिंग के बाद एक सप्ताह के लिए प्रोफेशनल कैट वाक ट्रेनिंग, फोटो शूट्स एवम ग्रूमिंग सेशन्स का आयोजन दुबई में किया जायेगा।

फैशल स्टाईलिस्ट नौशिना शेख ग्रूमिंग सेशंस, फैशन कॅलेंडर शूट्स और फिनाले शो के लिए बार्डरोब का चयन करेंगी। इंडियन प्रिंसेस 2016 का ग्रांड फिनाले मिडल ईस्ट के फैशन कैपिटल यूएई में 20 अक्टूबर को आयोजित किया जाएगा। भव्य कार्यक्रम का संचालन अभिनेत्री मंदिरा बेदी करेगी। अभिनेत्री डेजी शाह, मोरोक्कन कनाडियन डांसर एवम अभिनेत्री नोरा फतेही और लोकप्रिय डांसर स्कॉरलेट विल्सन दुबई के ली मेरिडियन होटल में आयोजित कार्यक्रम में लाइव परफॉर्म करेंगी।




LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

seven + thirteen =