इंडिया टीवी की ‘वोट यात्रा’ में छा गए हेमंत पांडे

0
200

शुभांकर

इंडिया टीवी पर वोट यात्रा
इंडिया टीवी पर वोट यात्रा
इंडिया टीवी के एक दिलचस्प प्रोग्राम ‘वोट यात्रा’ की खूब चर्चा हो रही है। इस शो को बॉलीवुड के कॉमेडियन हेमंत पांडे एंकर कर रहे हैं। वैसे तो लोकसभा चुनाव पर टीवी चैनलों में स्पेशल शो चल रहे हैं। कई चैनलों ने नए-नए प्रोग्राम लान्च किए हैं। इंडिया टीवी के वोट यात्रा कार्यक्रम में कुछ चीजें अलग हैं।

मालूम हुआ है कि इस शो का आइडिया इंडिया टीवी के एडिटोरियल डायरेक्टर कमर वहीद नकवी (जो पहले आज तक के बॉस थे) का है, जबकि इसके प्रोड्यूसर हाल ही में एबीपी न्यूज से आए मनु पंवार हैं जिन्होंने इस शो की स्क्रिप्टिंग भी की है।

मनु पंवार व्यंग्य लेखन में भी एक जाना-पहचाना नाम है और अखबारों में उनके व्यंग्य कॉलम भी छपते हैं। इंडिया टीवी में इस शो के पांच एपीसोड दिखाए जा चुके हैं।

वोट यात्रा के 15 से ज्यादा एपीसोड प्रसारित होने हैं जोकि देश के अलग-अलग इलाकों में शूट हुए हैं। आधे घंटे का ये शो इंडिया टीवी पर प्राइम टाइम में शाम 8.30 बजे आता है। इसे अगले दिन सुबह 11.30 बजे रिपीट भी किया जा रहाहै।

हल्के-फुल्के अंदाज में इस शो में चुनावी मुद्दों की बात हो रही है। हेमंत पांडे लोगों का चुटीला अंदाज लोगों को पसंद भी आ रहा है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

five × 1 =