‘बिहारियों’ का मिजाज़ गरमाने आ गयी ‘हाफ गर्लफेंड’

निर्देशक मोहित सूरी 'हाफ गर्लफ्रेंड' की नयी परिभाषा लेकर आये हैं और इस परिभाषा के मुताबिक़ हाफ गर्लफ्रेंड का मतलब होता है -'दोस्त से ज्यादा और गर्लफ्रेंड से कम.' जी हाँ हम बात कर रहे हैं मई के महीने में रिलीज होने वाली फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' का जिसका ट्रेलर रिलीज हो गया है और लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं. फिल्म में मुख्य भूमिका अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर निभा रहे हैं. फिल्म में अर्जुन पटना के रहने वाले माधव झा की भूमिका में दिखेंगे वहीं श्रद्धा दिल्ली की रहने वाली रिया सोमानी की भूमिका में नजर आएंगी. ट्रेलर के पहले शॉट में अर्जुन कपूर को इंटरव्यू में अंग्रेजी भाषा से जूझते हुए दिखाया जा रहा है.गौरतलब है कि फिल्म की कहानी चेतन भगत के उपन्यास 'हाफ गर्लफ्रेंड' पर आधारित है जिसपर काफी विवाद हुआ था और बिहार के शिक्षित समुदाय ने इसपर कड़ी आपत्ति दर्ज की थी. बिहार की कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने अंग्रेजी को लेकर बिहारियों की खिल्ली उड़ाने के लिए चेतन भगत को आड़े हाथों लिया था. देखिये फिल्म का ट्रेलर -

0
904

निर्देशक मोहित सूरी ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ की नयी परिभाषा लेकर आये हैं और इस परिभाषा के मुताबिक़ हाफ गर्लफ्रेंड का मतलब होता है -‘दोस्त से ज्यादा और गर्लफ्रेंड से कम.’ जी हाँ हम बात कर रहे हैं मई के महीने में रिलीज होने वाली फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ का जिसका ट्रेलर रिलीज हो गया है और लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं. फिल्म में मुख्य भूमिका अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर निभा रहे हैं. फिल्म में अर्जुन पटना के रहने वाले माधव झा की भूमिका में दिखेंगे वहीं श्रद्धा दिल्ली की रहने वाली रिया सोमानी की भूमिका में नजर आएंगी. ट्रेलर के पहले शॉट में अर्जुन कपूर को इंटरव्यू में अंग्रेजी भाषा से जूझते हुए दिखाया जा रहा है.गौरतलब है कि फिल्म की कहानी चेतन भगत के उपन्यास ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ पर आधारित है जिसपर काफी विवाद हुआ था और बिहार के शिक्षित समुदाय ने इसपर कड़ी आपत्ति दर्ज की थी. बिहार की कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने अंग्रेजी को लेकर बिहारियों की खिल्ली उड़ाने के लिए चेतन भगत को आड़े हाथों लिया था.

वैवाहिक रिश्ते की जिम्मेदारी से डरती है युवा पीढ़ी – श्रद्धा कपूर

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर का कहना है कि आज के दौर की पीढ़ी वैवाहिक रिश्ते की जिम्मेदारी से डरती है।श्रद्धा कपूर का कहना है कि माता-पिता द्वारा प्रेम विवाह, लिव-इन-रिलेशन संबंधों के प्रति खुली सोच रखने के बावजूद कई युवा प्रतिबद्धता जताने और वैवाहिक रिश्ते की जिम्मेदारी उठाने से डरते हैं।श्रद्धा ने हाफ गर्लफ्रेंड बनने के बारे में पूछे जाने पर कहा, हमारे जीवन में ऐसे कई रिश्ते हैं, जिन्हें आप कोई नाम नहीं दे सकते।इस फिल्म की तरह मेरा भी मानना है कि जीवन में कभी-कभी ऐसा भी समय आता है, जहां आपके जीवन में दोस्त से बढक़र कोई होता है, लेकिन वह वास्तव में प्रेमी नहीं होता..यह कहीं बीच का होता है।एकता कपूर निर्मित यह फिल्म 19 मई को रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

twenty − 2 =