फिल्म एक बुरा आदमी का म्यूजिक लांच

0
336
अरुणोदय सिंह

पिछले दिनों नॉएडा के मारवाह स्टूडियो में फिल्म “एक बुरा आदमी” का म्यूजिक लांच हुआ . इस अवसर पर मुंबई से नॉएडा पंहुचे फिल्म के अभिनेता अरुणोदय सिंह , निर्देशक इशराक़ और निर्मात्री ज़नायडा. इनके आलावा संदीप मारवाह और फिल्म के कार्यकारी निर्माता धर्मेन्द्र यशोवर्धन भी उपस्थित थे .
म्यूजिक लांच के अवसर पर पत्रकारो से बातचीत करते निर्देशक इशराक़ ने कहा कि ,”मेरी यह फिल्म यू पी और बिहार की राजनीति से प्रेरित है. हमारे देश की राजनीति का स्तर आज कितना गिर गया है यही सब मैंने दिखाया है. फिल्म का संगीत भी फिल्म की कहानी के मुताबिक है. “बैंड ऑफ़ बंदगी ” नामक ग्रुप ने फिल्म में संगीत दिया है और गीतों को गाया है तोचि रैना, रघुवीर यादव, हरमीत रैना, पवन उत्तम , रुना रिज़वी, सावेरी वर्मा, प्रशांत सतोसे, नीरू रावल ने.

अरुणोदय सिंह ने अपने किरदार के बारे में बताया कि ,” यह मेरी सोलो फिल्म है . मैंने मुन्ना सिद्दीकी का किरदार अभिनीत किया है. जो की शुरू में तो अपने अधिकारों के लिए लड़ता है लेकिन फिर खुद भी क्रिमिनल बन जाता है. मुझे अपनी इस फिल्म से बहुत उम्मीदे हैं.”

फिलिंड मोशन पिक्चर्स प्रा लि के बैनर की इस फिल्म “एक बुरा आदमी” में अरुणोदय सिंह के अलावा अंजीरा धर , किट्टू गिडवानी , यशपाल शर्मा और रघुवीर यादव भी हैं .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

10 + fifteen =