बाल कलाकार रत्न शिंदे बनेंगे छोटा बालवीर

0
11253
बाल कलाकार रत्न शिंदे बनेंगे छोटा बालवीर
बाल कलाकार रत्न शिंदे बनेंगे छोटा बालवीर




बाल कलाकार रत्न शिंदे बनेंगे छोटा बालवीर
बाल कलाकार रत्न शिंदे बनेंगे छोटा बालवीर
सोनी सब के बालवीर के आगामी एपिसोड में दुष्ट प्रचंडिका अपना गुस्सा दिखाने के लिये तैयार है। प्रचंडिका (निगार खान) बालवीर (देव जोशी) पर कुछ मंत्र बोलेगी और इसका जादू यह है कि यदि कोई भी प्रचंडिका पर हमला करता है, तो अप्रत्यक्ष तौर से बालवीर को भी चोट पहुंचेगी। बालवीर को जादू की शक्ति से मुक्त कराने के लिये रानीपरी (सुदीपा सिंह) बालवीर को एक टाइम मशीन में सफर करने और उसे दिन में जाने के लिये कहती है, जिस दिन प्रचंडिका ने उस पर जादुई शब्द बोले थे। दुर्भाग्य से टाइम मशीन में कोई तकनीकी खराबी आ जाती है और बालवीर 6 साल का बच्चा बन जाता है।

मेहर और मानव छोटा बालवीर (रत्न शिंदे) की देखभाल करने के लिये उसे डगली हाऊस ले जाते हैं। तौबा तौबा (श्रीधर वत्सर) को यह सब पता चल जाता है और वह बालवीर का अपहरण करने की कोशिश करता है। दूसरी ओर, प्रचंडिका परीलोक के एक बादलों के समूह का इस्तेमाल कर धरती को नष्ट करने की योजना बनाती है। छोटा बालवीर प्रचंडिका की दुष्ट योजना को कैसे नाकामयाब करेगा? या क्या प्रचंडिका इस बार सफल हो जायेगी?

इस बारे में प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये बालवीर का किरदार निभा रहे देव जोशी ने कहा, ‘‘बाल कलाकार रत्न शिंदे के साथ शूटिंग करके बहुत मजा आया। वह मौजूदा ट्रैक में 6 साल के बालवीर की भूमिका निभा रहा है। एक मौजूदा कलाकार के बचपन का किरदार निभाना काफी मुश्किल होता है, लेकिन रत्न ने खूबसूरती से यह किरदार निभाया। हम जब भी एकसाथ शूटिंग करते हैं, हम सेट पर काफी मस्ती करते हैं। मुझे उसके साथ बहुत मजा आता है। शूटिंग के दौरान उसे अच्छा नहीं लग रहा था, लेकिन उसने जल्द ही काम पूरा करना सीख लिया।‘‘

देखिये बालवीर, प्रत्येक सोमवार से शुक्रवार, शाम 7 बजे सिर्फ सोनी सब पर

प्रेस विज्ञप्ति




LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

16 + eight =