चमकती-दमकती चारुल को बेस्ट एंटरटेनमेंट न्यूज एंकर अवॉर्ड

0
541
एनटी अवार्ड लिए चारुल मलिक

चारुल मलिक
चारुल मलिक
आज तक को न्यूज टेलीविजन (एनटी) अवॉर्ड्स के जिन छह श्रेणियों में अवॉर्ड्स से नवाजा गया है, उनमें बेस्ट एंटरटेनमेंट न्यूज एंकर का अवॉर्ड चारुल मलिक को दिया गया है। आज तक की एसोसिएट एडिटर चारुल मलिक चैनल के चर्चित एंटरटेनमेंट शो ‘सास, बहू और बेटियां’ की एंकर हैं।

चौदह सालों तक मुख्यधारा की न्यूज एंकरिंग करने के बाद चारुल मलिक ने एक साल पहले मुंबई का रुख किया और एंटरटेनमेंट से जुड़े कार्यक्रम पेश करने लगीं। ‘सास, बहू और बेटियां’ की एंकरिंग के साथ ही चारुल बॉलीवुड के सितारों के इंटरव्यू और मनोरंजन की दुनिया के तमाम कार्यक्रमों की रिपोर्टिंग भी करती हैं।

एक साल के अंदर ही चारुल ने खुद को न सिर्फ एंटरटेनमेंट न्यूज की विधा में स्थापित कर लिया बल्कि एंटरटेनमेंट न्यूज की दुनिया को एक नई ऊंचाई तक ले जाने में भी कामयाब हुईं।

चारुल मलिक को इसके पहले भी कई पुरस्कारों से नवाजा जा चुका है। स्कैटिंग करते हुए लाइव शो करने के लिए उनका नाम साल 2013 में लिम्का बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में दर्ज किया जा चुका है। यह अवॉर्ड उन्हें साल 2010 में एक घंटे से ज्यादा समय तक स्कैटिंग करते हुए दीपिका पादुकोण का इंटरव्यू करने के लिए दिया गया था। चारुल इस तरह का प्रयोग करने वाली पहली महिला एंकर बनीं।

एंटरटेनमेंट की दुनिया की जानी मानी पत्रकार चारुल मलिक एबीपी न्यूज, सहारा, न्यूज नेशन जैसे चैनलों से जुड़ी रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

4 × 4 =