अॉडी ने 10,000 बिक्री का लक्ष्य एक महीने पहले ही हासिल किया

0
387
अॉडी ने 10,000 बिक्री का लक्ष्य एक महीने पहले ही हासिल किया
अॉडी ने 10,000 बिक्री का लक्ष्य एक महीने पहले ही हासिल किया

प्रेस विज्ञप्ति

भोपाल 2014. वाहन बाजार में खराब स्थिति के बावजूद कार कंपनी ऑडी इंडिया ने इस माह तक 10,000 इकाइयों की बिक्री स्तर को पार कर लिया है। यानि कंपनी ने पिछले साल के बिक्री स्तर को इस साल के पहले ग्यारह महीनों में ही पार कर लिया है।

विशेषज्ञों की मानें तो बिक्री में मुख्य योगदान ए3 सेडान कारों के अलावा एसयूवी कारों का रहा। इसके अलावा कंपनी देश में अपने डीलर नेटवर्क के विस्तार पर तेजी से काम कर रही है। इसके तहत कंपनी ने विशाखापट्‌टनम, नासिक, उदयपुर और कोज़ीकोड में अपनी डीलरशिप खोली है। इस साल ग्लोबल पोर्टफोलियो के कुछ और मॉडल भारत में कंपनी ने लांच किए हैं, जिनमें ऑडी R7, ऑडी A3 सिडान, न्यू आॅडी A8L, और Q3 डॉयनैमिक संस्करण प्रमुख हैं।

कंपनी अगामी दिसंबर में एक और लांचिंग करने वाली है। इस साल के अंत में ऑडी के कुल बिक्री के आंकड़े को देखना दिलचस्प रहेगा।

वर्ष 2014 कई मायनों में ऑडी के लिए अच्छा रहा। हमने वर्ष 2013 की वार्षिक बिक्री 10,002 इकाईयों और वित्तीय वर्ष की 10,126 इकाईयों की बिक्री को पूरा किया है। ऑडी इंडिया के हेड जो किंग ने कहा कि हम वर्ष-दर-वर्ष ऑडी ब्रांड को आगे बढ़ते और लग्जरी कार खरीदारों के बीच भी लोकप्रिय होता देख रहे हैं। उन्होंने पहले कहा था कि ऑडी इंडिया को इस साल बिक्री लक्ष्य पूरा होने की उम्मीद है। और हमारे प्रदर्शन को देखते हुए, हमें इस साल भारत में दो अंकों की वृद्धि के हमारे लक्ष्य को प्राप्त करने का पूरा भरोसा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

five + 10 =