आजतक के पुण्य प्रसून एक्सपोज,केजरीवाल के साथ उनकी ऑफ द रिकॉर्ड बातचीत का वीडियो

0
378

आजतक के पुण्य प्रसून केजरीवाल के साथ ये क्या बातें कर रहे हैं? (पुण्य प्रसून से संबंधित दूसरे लेख पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें – पुण्य प्रसून बाजपेयी)

पुण्य प्रसून बाजपेयी और केजरीवाल की ऑफ द रिकॉर्ड बातचीत सोशल मीडिया पर वायरल की तरह फैली

arvind-kejriwal-punya-prasu आजतक के वरिष्ठ पत्रकार और प्रसिद्ध एंकर पुण्य प्रसून बाजपेयी पर आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल समर्थक पत्रकार होने का आरोप सोशल मीडिया पर लगता रहा है.

खासकर दूसरे दलों और समर्थक यह कहते रहे हैं कि पुण्य प्रसून भी आशुतोष की राह पर निकल पड़े हैं और उनकी पत्रकारिता में भी ‘आम आदमी पार्टी’ और ‘अरविंद केजरीवाल’ के लिए सॉफ्ट कॉर्नर दिखता है. इसलिए उन्हें लेकर समय-समय पर गॉसिप का बाज़ार गरम होता रहा है.

गॉसिप यहाँ तक हुई कि वे ‘आप’ के टिकट पर गोड्डा(झारखंड) से चुनाव लड़ सकते हैं. वह तस्वीर भी खूब प्रचारित हुई जिसमें वे आम आदमी पार्टी की मीटिंग में बैठे हुए दिखाई पड़ते हैं?

अब इसी कड़ी में एक नया विवादस्पद वीडियो आया है जिसमें पुण्य प्रसून और अरविंद केजरीवाल इंटरव्यू लेने-देने के बाद ऑफ द रिकॉर्ड बातचीत कर रहे हैं और अरविंद केजरीवाल यह बता रहे हैं कि इंटरव्यू के किस पार्ट को ज्यादा चलाना है.

यह वीडियो यूट्यूब पर कई जगहों पर उपलब्ध है और खूब देखा जा रहा है. नरेंद्र मोदी समर्थक पेज पर भी इस वीडियो को डाला गया है और अबतक इसे 1022 लोग शेयर भी कर चुके हैं. आप भी देखिए यह वीडियो और स्वयं विचार कीजिये कि एक पत्रकार का इंटरव्यू लेने के बाद उसके प्रस्तुतिकरण पर इंटरव्यू देने वाले से विचार-विमर्श करना कहाँ तक जायज है? (पुण्य प्रसून से संबंधित दूसरे लेख पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें – पुण्य प्रसून बाजपेयी)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

sixteen + 15 =