अर्णब गोस्वामी बन सकते हैं दूसरे उदय शंकर !

सूत्रों की माने तो टाइम्स टेलीविजन नेटवर्क में बड़ा उथल-पुथल होने वाला है और इस उथल-पुथल के बाद अर्णब गोस्वामी दूसरे उदयशंकर बनने की राह पर अग्रसर हो सकते हैं. जैसे उदयशंकर कंटेंट के आदमी थे और स्टार इंडिया ने उनको सीईओ बना कर बिज़नेस की दुनिया में ला खड़ा किया,कुछ वैसा ही करने की टाइम्स टेलीविजन नेटवर्क (TTN) करने की सोंच रहा है.

0
1282
अर्णव गोस्वामी
अर्णव गोस्वामी

मुंबई. सूत्रों की माने तो टाइम्स टेलीविजन नेटवर्क में बड़ा उथल-पुथल होने वाला है और इस उथल-पुथल के बाद अर्णब गोस्वामी दूसरे उदयशंकर बनने की राह पर अग्रसर हो सकते हैं. जैसे उदयशंकर कंटेंट के आदमी थे और स्टार इंडिया ने उनको सीईओ बना कर बिज़नेस की दुनिया में ला खड़ा किया,कुछ वैसा ही करने की टाइम्स टेलीविजन नेटवर्क (TTN) करने की  सोंच रहा है.पूरे ग्रुप में इस बात को लेकर चर्चा जोरों पर है.

अभी टाइम्स टेलीविजन नेटवर्क के प्रमुख एम के आनंद हैं जो पिछले एक साल से ग्रुप की अगुवाई कर रहे हैं.लेकिन उन्हें जिन उद्देश्यों को ध्यान में रखकर लाया गया था उसपर अबतक वे खरे नहीं उतरे हैं. उनके आने के बाद से TTN के बॉलीवुड चैनल ज़ूम टीवी की हालत और खस्ता हुई.वे ज़ूम टीवी में ओमार खुरैशी की जगह म्यूजिक चैनल से सुंदर वेंकट रमण को लेकर आए,लेकिन उनके आते ही ज़ूम टीवी का बैंड बज गया और एक के बाद एक इस्तीफों का दौर शुरू हो गया.कयास ये भी लगाए जा रहे अब ज़ूम टीवी से इनकी भी छुट्टी तय है और एम के आनंद सोंच रहे हैं कि क्यों इन्हें ले कर आए जो बॉलीवुड चैनल को म्यूजिक चैनल की तरह चलाने में लगे हुए हैं.

बहरहाल इन सब सब उठापटक से टाइम्स टेलीविजन नेटवर्क का प्रबंधन बेहद खफा है और कठोर निर्णय लेने का फैसला कर चुका है और इस निर्णय का सीधा फायदा अर्णब गोस्वामी को मिल सकता है. अर्णब अब तक एम के आनंद को रिपोर्ट कर रहे थे लेकिन यदि एम के आनंद की विदाई होती तो उनकी जगह अर्णब को मिल सकती है.मतलब कंटेंट के साथ – साथ वे टाइम्स टेलीविजन नेटवर्क के विस्तार के लिए स्ट्रेटजी भी बनायेंगे. यानी इंडस्ट्री को अर्णब के रूप में एक दूसरा उदय शंकर मिल सकता है.लेकिन सवाल उठता है कि यदि ये ज़िम्मेदारी उनकी मिलती है तो उसको  निभाने के चक्कर में कहीं उनके शो पर तो बुरा असर नहीं पड़ेगा. क्योंकि ध्यान तो उनका बंटेगा ही. नेशन वांट्स टू नो.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

two × four =