सर्वे : क्या ज़ी न्यूज की रुबिका लियाकत आजतक की अंजना कश्यप की नक़ल हैं?

ज़ी न्यूज़ की एंकर रुबिका लियाकत आजकल सुर्ख़ियों में हैं. ज़ी न्यूज़ पर आप उन्हें लगतार ख़बरें पढते देख सकते हैं. अब तो बहस का संचालन भी वो बखूबी कर लेती हैं और मौका पड़ने पर बिहार के मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी को हड़का भी देती हैं.पाकिस्तान में तो ख़ैर बहुत लोकप्रिय हो चुकी हैं. लेकिन उनका अंदाजे बयान काफी जाना-पहचाना सा लगता है.

1
409
ज़ी न्यूज़ की एंकर रुबिका लियाकत क्या आजतक की एंकर अंजना कश्यप की नक़ल करती हैं?
ज़ी न्यूज़ की एंकर रुबिका लियाकत क्या आजतक की एंकर अंजना कश्यप की नक़ल करती हैं?

ज़ी न्यूज़ की एंकर रुबिका लियाकत आजकल सुर्ख़ियों में हैं. ज़ी न्यूज़ पर आप उन्हें लगतार ख़बरें पढते देख सकते हैं. अब तो बहस का संचालन भी वो बखूबी कर लेती हैं और मौका पड़ने पर बिहार के मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी को हड़का भी देती हैं.पाकिस्तान में तो ख़ैर बहुत लोकप्रिय हो चुकी हैं.

अंजना ओम कश्यप,एंकर,आजतक
अंजना ओम कश्यप,एंकर,आजतक

लेकिन उनका अंदाजे बयान काफी जाना-पहचाना सा लगता है. एंकरिंग का यह अंदाज़ किसी और एंकर की याद दिलाता है और कई दर्शकों को लगता है कि ज़ी न्यूज़ की एंकर रुबिका लियाकत आजतक की एंकर अंजना कश्यप की नक़ल कर रही है. उनकी बॉडी लैंगवेज,हाव-भाव और सवाल पूछने के तरीके में अंजना कश्यप की झलक कहीं-न-कही दिख ही जाती है.वैसे अंजना कश्यप उनकी सीनियर है और दोनों न्यूज़24 में साथ काम भी कर चुके हैं.

किसी से प्रभावित होकर सामने वाली की कुछ बातों का अपना लेने में कोई बुराई नहीं है, दिक्कत तब होती है जब हुबहू ‘कॉपी कैट’ बनने की कोशिश की जाए. बहरहाल क्या आपको भी ऐसा लगता है कि ज़ी न्यूज़ की रुबिका लियाकत आजतक की अंजना कश्यप की नक़ल कर रही हैं. (वीडियो)

Images for rubika liyaquat

1 COMMENT

  1. रूबिका का अंदाज ब्यान बिलकुक अलग है तीखी आवाज लेकिन संयत सदैव प्रिय लगती हैं सटीक प्रश्न पूछती हैं जबाब भी शान्ति से सुनती हैं |बुलाये गये मेहमानों को कभी अहसास नहीं दिलाती उनको इग्नोर किया जा रहा है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

5 × one =