अजीत अंजुम के जन्मदिन पर वरिष्ठ पत्रकार अरविंद सिंह ने दिया नायाब तोहफा

अरविंद सिंह और अजीत अंजुम दोनों पुराने मित्र हैं और साथ-साथ पत्रकारिता भी की है. उनकी कई साझा रिपोर्ट भी अखबारों में प्रकाशित हुई थी. वैसी ही एक रिपोर्ट अरविंद सिंह ने अजीत अंजुम के जन्मदिन पर बतौर तोहफा सोशल मीडिया पर शेयर किया तो अजीत अंजुम अभिभूत हो गए.

0
1508
ajit anjum, managing editor, india tv
अजीत अंजुम, प्रबंध संपादक, इंडिया टीवी

वरिष्ठ टीवी पत्रकार और इंडिया टीवी के प्रबंध संपादक ‘अजीत अंजुम‘ का दो दिन पहले जन्मदिन था तो सोशल मीडिया पर उनको बधाइयाँ देने वालों का तांता लग गया. लेकिन बधाइयों के बीच वरिष्ठ पत्रकार और अजीत अंजुम के पुराने मित्र अरविंद कुमार सिंह ने उन्हें एक नायाब तोहफा दिया. तोहफा ऐसा कि खुद अजीत अंजुम भी अभिभूत हो गए और लिखा – “अरविंद जी , इससे बढ़िया तोहफ़ा क्या हो सकता है”.

दरअसल अरविंद सिंह और अजीत अंजुम दोनों पुराने मित्र हैं और साथ-साथ पत्रकारिता भी की है. उनकी कई साझा रिपोर्ट भी अखबारों में प्रकाशित हुई थी. वैसी ही एक रिपोर्ट अरविंद सिंह ने अजीत अंजुम के जन्मदिन पर बतौर तोहफा सोशल मीडिया पर शेयर किया. उन्होंने अमर उजाला में छपी रिपोर्ट की स्कैन कॉपी को चस्पा करते हुए लिखा –

“अजीत भाई, आपके जन्म दिन पर बहुत शुभकामनाएं। हमने साथ में काफी काम किया है और तमाम पंगेबाजी भरी जोखिम भरी रिपोर्ट भी की है। लेकिन अयोध्या के हमारे काम यादगार रहे हैं। इसमें से एक रिपोर्ट मेरे पास उपलब्ध है जिसे शेयर कर रहा हूं। यह आज भी प्रासंगिक हैं। पुरानी यादों के साथ दोस्त अतुल को याद करते हुए और प्रबालजी का स्नेह और समर्थन भी। क्योंकि वहां के माहौल ने हमें एक परिवार सा बना दिया था।”

वाकई एक पत्रकार के लिए दूसरे पत्रकार की तरफ से इससे बेहतर तोहफा और क्या हो सकता है? आप भी पढ़िए –

ajit anjum amar ujala report
अजीत अंजुम के जन्मदिन पर वरिष्ठ पत्रकार अरविंद सिंह ने दिया नायाब तोहफा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

15 − six =