Zee News के सुधीर चौधरी पर ABP News का Viral Strike और फिर माफीनामा

0
6009
सुधीर चौधरी की खबर प्र एबीपी की पड़ताल
सुधीर चौधरी की खबर प्र एबीपी की पड़ताल




एबीपी न्यूज़ के पुराने वीडियो पर वरिष्ठ पत्रकार एस.एन.विनोद ने आज एक टिप्पणी की है और सुधीर चौधरी के बारे में सख्त बातें कहीं. लेकिन उन्हें शायद ये नहीं पता कि इस पुराने वीडियो फूटेज पर एबीपी न्यूज़ माफीनामा भी चला चुका है. यहाँ पर हम दोनों वीडियो लगा रहे हैं ताकि स्थिति स्पष्ट हो और भ्रम दूर हो.

एस.एन.विनोद,वरिष्ठ पत्रकार

सुधीर चौधरी की खबर प्र एबीपी की पड़ताल
सुधीर चौधरी की खबर प्र एबीपी की पड़ताल
अगर ABP का ये ‘वायरल सच’ और Zee पर सुधीर चौधरी द्वारा दी जा रही खबर की वीडियो सही है, तब सुधीर को तत्काल गिरफ्तार कर लेना चाहिए।सुधीर ने ना केवल प्रधानमंत्री की माँ को लेकर गलत खबर से पूरे देश को गुमराह किया बल्कि, खबर को सच बताने के लिए देश के प्रधानमंत्री से बातचीत का हवाला दिया।कहा कि स्वयं प्रधानमंत्री ने उन्हें ये जानकारी दी।ये न केवल मीडिया की विश्वसनीयता को तार-तार करने वाली घटना है, बल्कि प्रधानमंत्री के नाम के दुरूपयोग का अपराध भी।फिर दुहरा दूँ, अगर ये वीडियो सच है तो सुधीर के खिलाफ तत्काल आपराधिक कार्रवाई हो !

फेसबुक पर डाली गयी इस पोस्ट पर सवाल उठाते हुए Arvind Khokhar ने लिखा – “सर इस वीडियो में अगर सुधीर चौधरी झूट बोल रहे होते तो प्रधानमन्त्री कार्यालय इसका खण्डन कर् चुका होता, जंहा तक बात abp न्यूज़ की है तो वो इस सम्बन्ध में मोदी के भाई जिनके साथ मोदी की माँ रहती है से बात कर सब साफ करदेते साथ ही मोदी की माँ की तरह दिखने वाली औरत को भी सामने ला देते उनकी बिमारियों सहित ।”

इसपर एस.एन विनोद का जवाब – “तो फिर सुधीर चौधरी को ABP के खिलाफ मामला दर्ज़ करवाना चाहिए।”





एबीपी न्यूज़ का वायरल सच –

एबीपी न्यूज़ का माफीनामा-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

17 + four =