AAP के कुमार विश्वास का IBN7 वाले आशुतोष को लेकर लुका-छिपी

0
263

अश्विन पटेल

कुमार विश्वास का आशुतोष को लेकर ट्वीट
कुमार विश्वास का आशुतोष को लेकर ट्वीट

IBN7 वाले आशुतोष संस्थान से इस्तीफा दे चुके हैं. अब वे आम आदमी पार्टी के साथ राजनीति में प्रवेश करने जा रहे हैं. लेकिन न आशुतोष इसकी पुष्टि कर रहे हैं और न ‘आप’ की तरफ से इसकी घोषणा हुई है.

हालांकि यह सब महज औपचारिक ही रह गया है. सब जानते हैं कि आशुतोष ‘आप’ के माध्यम से सक्रिय राजनीति का हिस्सा बनने जा रहे हैं और इसकी घोषणा जल्द ही हो जाएगी.

लेकिन इसे लेकर ‘आप’ के कविनुमा नेता ‘कुमार विश्वास’ कुछ ज्यादा ही पशोपेश में नज़र आ रहे हैं या फिर कुछ ज्यादा ही उत्साहित हैं. तभी तो लुकाछिपी का खेल खेल रहे हैं.

आज इसी लुकाछिपी का खेल उन्होंने ट्विटर पर खेला. पहले आशुतोष का ‘आप’ में स्वागत करते हुए ट्वीट किया और फिर उसे डिलीट कर दिया.

लेकिन मीडिया खबर के पाठक ‘अश्विन पटेल’ ने तत्परता से स्क्रीन शॉट लेकर उसे हमारे पास मेल के जरिए भेज दिया जिसे हम यहाँ प्रकाशित कर रहे हैं. लेकिन सवाल वही कि जब आशुतोष आम आदमी पार्टी में जा रहे हैं तो उसे बताने में दोनों पक्ष की तरफ से इतनी देरी क्यों की जा रही है? और क्या वजह रही होगी कि ट्वीट करने के बाद ‘कुमार विश्वास’ को इसे ट्वीटर से डिलीट करना पड़ा. विचार कीजियेगा. राजनीति में सब संभव है. आप मेरा इशारा समझ रहे हैं ना…..!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

five − 2 =