आप के नाम पर रवीश तो कूल रहे दिबांग क्यों आगबबूला हो गए?

1
982

मीडिया और आप की कवरेज पर दिबांग और सुधांशु मित्तल में तकरार
मीडिया और आप की कवरेज पर दिबांग और सुधांशु मित्तल में तकरार
टीवी न्यूज़ की बहस में सवालों से परेशान होकर नेताओं को आग-बबूला होते आपने कई बार देखा होगा. लेकिन आजकल मामला कुछ उल्टा हो रहा है. खासकर टीवी पत्रकार आशुतोष के ‘आप’ ज्वाइन करने के बाद से. अब नेता सवाल कर रहे हैं और वरिष्ठ पत्रकार बचाव की मुद्रा में दिखाई देते हैं.

बड़े-बड़े पत्रकारों के बारे में अफवाह है कि वे आने वाले समय में ‘आप’ ज्वाइन कर सकते हैं और दूसरे दलों खासकर भाजपा के नेता टीवी पर बहस के दौरान सवाल उठा रहे हैं और ये तक कहने से नहीं चूक रहे कि आपका नाम भी आ रहा है कि आप ‘आप’ ज्वाइन करने वाले हैं.

पहले एनडीटीवी के रवीश कुमार से लाइव बहस के दौरान भाजपा के प्रकाश जावड़ेकर ने पूछ लिया कि आपके बारे में खबर है कि आप भी आम आदमी पार्टी को ज्वाइन करने वाले हैं. लेकिन रवीश ने हँसते हुए उतनी ही तत्परता से जवाब दे दिया कि मैं यही हूँ. कहीं नहीं जा रहा हूँ और प्रकाश जावड़ेकर निरुत्तर हो गए हैं.

लेकिन जब ऐसा ही एबीपी न्यूज़ पर वरिष्ठ पत्रकार ‘दिबांग’ के साथ हुआ तो वे आपा खो बैठे और कुछ इस कदर आग बबूला हुए कि भाषाई शिष्टता तक भूल गए. सवाल पूछने वाले भाजपा नेता सुधांशु मित्तल को जमकर खरी-खोटी सुनाई और भाषाई मर्यादा की तमाम सीमाओं को लांघ गए. यह तक भूल गए कि वे एक वरिष्ठ पत्रकार हैं और उन्हें नेताओं जैसी भाषा शैली का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए. सवाल उठता है कि ‘आप’ में शामिल होने के सवाल पर दिबांग क्यों इतने आगबबूला हो गए. मतलब दाल में कुछ काला है या फिर पूरी दाल ही काली हैं. क्यों दिबांग साहब?

देखें पूरा वीडियो :

1 COMMENT

  1. बीजेपी वालों को परेशानी ये है की चुनाव तो हम जीते पर ईमानदार पार्टी का तमगा “आप” को मिल गया है। ऊपर से पत्रकार जब भी सवाल पूछते हैं बीजेपी वालों को लगता है की केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस है 😉

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

2 + eighteen =