आजतक को बड़ा झटका,चारुल मलिक जाएंगी इंडिया टीवी

0
989
आजतक के सास,बहू और बेटियाँ का अंदाज़ है सबसे निराला
आजतक के सास,बहू और बेटियाँ का अंदाज़ है सबसे निराला

Popular presenter Charul Malik to Join India TV

चारुल मल्लिक
चारुल मल्लिक

BREAKING NEWS – न्यूज़ इंडस्ट्री से एक बड़ी खबर आ रही है. आजतक की चारुल मलिक अब जल्द ही इंडिया टीवी पर नज़र आएँगी. इंडिया टीवी में उनकी बात फाइनल हो चुकी है और आने वाले दिनों में वे चैनल ज्वाइन कर लेंगी.

मीडिया खबर डॉट कॉम से बातचीत में चारुल मलिक ने खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि आजतक के मैनेजमेंट को उन्होंने अपना इस्तीफा आज सौंप दिया है और वे जल्द ही इंडिया टीवी ज्वाइन कर लेंगी. उन्होंने बताया कि वे बतौर एंकर और एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर (EP) की हैसियत से इंडिया ज्वाइन करेंगी और आजतक की तरह यहाँ भी मनोरंजन की ख़बरों को कवर करेंगी.

इसी बाबत जब हमने इंडिया टीवी के मैनेजिंग एडिटर अजीत अंजुम से बात की तो उन्होंने भी खबर की पुष्टि कर दी और स्वीकार किया कि आजतक की चारुल इंडिया टीवी ज्वाइन कर रही है.

गौरतलब है कि चारुल आजतक के लोकप्रिय कार्यक्रम सास,बहू और बेटियां कार्यक्रम को अपने खास अंदाज में पेश करती थी. अब ऐसे ही एक नए कार्यक्रम को वे इंडिया टीवी पर संभवतः पेश करेंगी. ऐसे में ये आजतक के लिए एक बड़ा झटका साबित हो सकता है. एक तरफ इंडिया टीवी की चुनौती तो दूसरी तरफ चारुल की जगह पर दूसरी क्षमतावान एंकर को एस्टेब्लिश करने में आजतक को पसीना तो आ ही जाएगा.

चारुल मंजी हुई एंकर हैं और टेलीविजन न्यूज़ इंडस्ट्री में काम का उनका लंबा अनुभव है. 15साल से न्यूज़ इंडस्ट्री में वे काम कर रही हैं. आजतक ज्वाइन करने से पहले उन्होंने न्यूज़ नेशन और एबीपी (स्टार) न्यूज़ के साथ भी काम किया. एबीपी न्यूज़ में उनकी पारी तो स्टार न्यूज़ के लॉन्चिंग से लेकर कई वर्षों तक चली.इसके अलावा सहारा में भी उन्होंने काम किया. उनका नाम लिम्का बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज है. यह उपलब्धि एबीपी न्यूज़ में रहते हुए उन्हें तब हासिल हुआ जब उन्होंने लफंगे परिंदे फिल्म के लिए दीपिका पादुकोण और नील नितिन मुकेश का इंटरव्यू स्केट्स पर स्केटिंग करते हुए लिया. इस तरह का ये पहला इंटरव्यू है जब किसी एंकर ने स्केटस पर इंटरव्यू लिया.

चारुल को पिछले साल ही बेस्ट एंटरटेनमेंट न्यूज एंकर का एनटी अवॉर्ड मिला। ये अवार्ड उन्हें चर्चित एंटरटेनमेंट शो ‘सास, बहू और बेटियां’ की एंकर के तौर पर मिला. चारुल को नयी पारी के लिए ढेरों शुभकामनाएं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

two × 3 =