सोशल मीडिया पर सबसे आगे नरेंद्र मोदी, आडवाणी, राहुल और नीतीश कुमार

0
917

नई दिल्ली: नरेंद्र मोदी का मीडिया मैनेजमेंट काम आ रहा है. वे सोशल मीडिया पर सबसे आगे चल रहे हैं. ब्लागवर्क्स द्वारा कराए गए सर्वेक्षण के मुताबिक गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी सोशल मीडिया पर पसंदीदा व्यक्तित्व बन गए हैं. उनके बाद बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का जिक्र लोग सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा कर रहे हैं. यह जानकारी मंगलवार को जारी हुए एक सर्वेक्षण से सामने आई है.

ब्लागवर्क्सह द्वारा कराए गए सर्वेक्षण के मुताबिक, जून के सर्वेक्षण में मोदी शीर्ष स्थान पर रहे, जबकि क्रमश: पांचवें और चौथे स्थान पर रहे आडवाणी और राहुल दूसरे और तीसरे स्थान पर पहुंच गए हैं.

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जनवरी से कराए जा रहे सर्वेक्षण से अब तक शीर्ष पांच में स्थान नहीं बना पाए थे, लेकिन वह इस बार राहुल के बाद चौथे स्थान पर आ गए हैं.

सर्वेक्षण के मुताबिक, “पिछले पांच महीने में पहला ऐसा मौका है, जब नीतीश ने शीर्ष पांच में स्थान बनाया है.”

आम आदमी पार्टी (एएपी) के नेता अरविंद केजरीवाल जनवरी-अप्रैल में पांचवें, मई में छठे और जून में एक पायदान खिसक कर सातवें स्थान पर आ गए हैं.

प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह भी शीर्ष पांच से निकल कर छठे स्थान पर आ गए हैं.

‘ब्लॉगवर्क्सम’ के पहले संस्करण में जनवरी से अप्रैल महीने के परिणाम प्रकाशित किए गए थे. इसके बाद मई में दूसरा और जून में तीसरा संस्करण प्रकाशित हुआ है. (एजेंसी)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

fifteen − seven =