सुमित अवस्थी, संजीव श्रीवास्तव, संजय ब्रागटा, विजय त्रिवेदी इधर-से-उधर

0
521

सुमित अवस्थी आजतक से ज़ी न्यूज़ पहुँचे
आजतक के प्रमुख एंकर सुमित अवस्थी के बारे में खबर है कि उन्होंने आजतक छोड़कर ज़ी न्यूज़ ज्वाइन कर लिया है. वे लंबे समय से आजतक में थे. उन्होंने आजतक क्यों छोड़ा. इस बारे में कुछ पता नहीं चल पाया. वैसे अभिसार शर्मा के बाद वे दूसरे ऐसे एंकर हैं जो आजतक छोड़ने के बाद ज़ी न्यूज़ पहुँचे हैं.

संजीव श्रीवास्तव ज्वाइन कर सकते है पॉजिटिव मीडिया
सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि संजीव श्रीवास्तव पॉजिटिव मीडिया को ज्वाइन कर सकते हैं. गौरतलब है कि सतीश के सिंह के इस्तीफे के बाद एडिटर-इन-चीफ का पद खाली हो गया था. पॉजिटिव मीडिया के नए मालिक नवीन जिंदल के दखलंदाजी और ज़ी ग्रुप के खिलाफ ख़बरें करने के दवाब के मद्देनज़र सतीश के सिंह ने इस्तीफा दिया. ऐसे में सवाल उठता है कि जिस पीत पत्रकारिता को करने से सतीश के सिंह ने करने से मना कर दिया, उसे संजीव श्रीवास्तव पूरा करेंगे. बीबीसी से सहारा में जाकर संजीव श्रीवास्तव अपनी प्रतिष्ठा पर बट्टा पहले भी लगा चुके है. देखते है यहाँ क्या होता है?

इंडिया टीवी से संजय ब्रागटा के इस्तीफे की खबर
खबर आ रही है कि संजय ब्रागटा ने इंडिया टीवी में इस्तीफा दे दिया है. सहारा से नौकरी छोड़ने के बाद वे लंबे समय तक कहीं नहीं थे. फिर इंडिया टीवी से जुड़े. सूत्रों की माने तो वे अपनी नयी पारी आजतक के साथ शुरू कर सकते है. यदि ऐसा होता है तो आजतक में यह उनकी दूसरी पारी होगी.

विजय त्रिवेदी फर्स्ट इंडिया से जुड़े
राजस्थान पत्रिका में नेशनल एडिटर के तौर पर काम कर रहे विजय त्रिवेदी ने इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने नयी पारी फर्स्ट इंडिया चैनल के साथ शुरू की है. यह चैनल राजस्थान पर केंद्रित होगा और अभी इसे लॉन्च होना बाकी है. विजय त्रिवेदी पहले एनडीटीवी इंडिया के साथ थे.
(इसमें से किसी भी खबर की पुष्टि नहीं हो पायी है)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

8 − 1 =